विवाहिता ने पति सहित 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, गर्भपात और मारपीट का गंभीर आरोप

खजुरिया: उत्तराखंड निवासी एक विवाहिता ने अपने पति अवतार सिंह और ससुराल पक्ष पर मारपीट और जबरन गर्भपात कराने का गंभीर आरोप लगाते हुए थाना खजुरिया में एफआईआर दर्ज कराई है। विवाहिता की शिकायत पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के अनुसार, उसकी शादी 7 दिसंबर 2023 को बिलासपुर निवासी अवतार सिंह के साथ हुई थी। शुरुआती कुछ महीनों में सब कुछ सामान्य था, लेकिन बाद में पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विवाहिता का आरोप है कि अवतार सिंह के साथ-साथ उसकी सास हरजिंदर कौर और अन्य परिजनों ने भी उस पर अत्याचार किए। सबसे गंभीर आरोप यह है कि विवाहिता के पति ने उसका 6 हफ्ते तक गर्भपात कराया।

यहां देखें पीड़िता की आपबीती

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र से मिलकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना खजुरिया को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जांच के बाद पुलिस ने पति अवतार सिंह, सास हरजिंदर कौर, देवर जगजीत सिंह, ननद रणजीत कौर, और चचेरे भाई हरदीप सिंह उर्फ मंत्री मलवाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने बताया, “जनसुनवाई के दौरान महिला ने पति द्वारा क्रूरता और उत्पीड़न की शिकायत की थी। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए गए और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब इस पर गहन जांच कर रही है।”

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.