जम्मू-कश्मीर में आखिरी चरण का मतदान 1 अक्टूबर को, पीएम मोदी ने राज्य का दर्जा बहाल करने का भरोसा दिलाया

जम्मू-कश्मीर – प्रदेश में विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 1 अक्टूबर को मतदान होंगे। पहले दो चरणों में बड़ी संख्या में जनता ने मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत किया। तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर का दौरा किया और एक चुनावी रैली में जनता को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला अस्थायी था और भाजपा सरकार जल्द ही राज्य का दर्जा बहाल करेगी।

विपक्ष पर हमला अपने भाषण में पीएम मोदी ने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) और पीडीपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दल जनता के विकास में बाधा डाल रहे हैं। उन्होंने विपक्ष पर जम्मू-कश्मीर की जनता को उनके अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया।

सरकार के कामों का उल्लेख प्रधानमंत्री ने शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र किया, जिसमें आईआईटी, एम्स और सुरंगों की परियोजनाएं शामिल हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को आरक्षण, महिला सशक्तिकरण और मतदान का अधिकार देकर उनके घावों पर मरहम लगाया है।

जम्मू के विकास पर जोर पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले समय में जम्मू का विकास और तेज होगा, और स्थानीय युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि भाजपा के शासन में हर युवा को उसका अधिकार और सम्मान मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.