रामपुर: जिला अस्पताल में महिला चोर बुरके में सक्रिय, 19 हजार की नकदी पर्स से चोरी, सीसीटीवी में कैद

रामपुर: रामपुर के महिला जिला चिकित्सालय में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला तब सामने आया जब एक महिला का पर्स, जिसमें 19 हजार रुपये थे, अस्पताल में एक अन्य महिला चोर द्वारा उड़ा लिया गया। यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के अनुसार, एक महिला दवाई लेने के लिए जिला महिला चिकित्सालय आई थी। वह पर्चा बनवाने के लिए लाइन में खड़ी थी, तभी एक महिला, जो नीले रंग के बुरके में थी, भीड़ का फायदा उठाते हुए उसके पास आई। बुरके वाली महिला ने बड़े ही चालाकी से उस महिला के पर्स से 19 हजार रुपये चुरा लिए और तुरंत वहां से फरार हो गई।

बाद में, सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि चोर महिला अस्पताल के बाहर एक पुलिसकर्मी से मिली, जिसे उसने कुछ सौंपा और फिर वहां से निकल गई। पीड़िता ने बताया कि उसने 28 अगस्त को जिला अस्पताल चौकी में चोरी की तहरीर दी, लेकिन अब तक कोई खास कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामले को जांच के नाम पर टाल रही है, जबकि सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी भी संदिग्ध रूप से शामिल दिखाई दे रहे हैं।

पत्रकारों द्वारा इस मामले पर जब शहर कोतवाली के इंस्पेक्टर पवनवीर सिंह राणा से बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है और अभी तक उन्हें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

इस घटना ने अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, जहां मरीज और उनके परिजन न सिर्फ अपनी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं, बल्कि अब उन्हें अपनी सुरक्षा की भी चिंता सताने लगी है।

पुलिस चौकी में तैनात सिपाही से चोरी के पैसे का बंटवार करते हुए चोर
पुलिस चौकी में तैनात सिपाही से चोरी के पैसे का बंटवार करते हुए चोर
Leave A Reply

Your email address will not be published.