फरीदाबाद में स्कूल जा रहे साढ़े तीन साल के बच्चे पर गिरा घर का गेट, मौत

हरियाणा के फरीदाबाद में एक साढ़े तीन साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों घर से स्कूल के लिए जा रहा था तभी उसके ऊपर गेट गिर गया और उसकी मौत हो गई।

फरीदाबाद: ग्रेटर फरीदाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। स्कूल जाने के लिए घर से बाहर निकल रहे साढ़े तीन साल के बच्चे के ऊपर घर का ही गेट गिर गया। इससे बच्चे की मौत हो गई। घटना जिस समय हुई, उस वक्त बच्चा घर का गेट बंद कर रहा था। इस दौरान गेट उसके ऊपर आकर गिर गया। बच्चों की मौत की खबर सुन पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

स्कूल जाते समय हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर-85 में एक मकान के बाहर गेट गिरने से बच्चे की मौत हो गई। जांच में सामने आया कि पुष्पक अपने साढ़े तीन साल के बेटे युवान के साथ मंगलवार सुबह घर से बाहर निकल रहे थे। पुष्पक बेटे को स्कूल छोड़ने जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपने घर की पार्किंग में खड़ी कार को बाहर निकाला, तभी युवान आ गया और स्टील के गेट को बंद करने लगा। इस दौरान गेट उसके ऊपर गिर गया।

इकलौते बेटे की मौत
पुष्पक और उनकी पत्नी दौड़े और गेट को हटाने की कोशिश की, लेकिन भारी होने की वजह से गेट दोबारा गिर गया। बाद में जैसे-तैसे बच्चे को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने युवान को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को युवान का स्कूल में दूसरा दिन था। पुलिस ने बताया कि युवान इकलौता बेटा था। हादसे में कोई भी शिकायत परिजनों की तरफ से नहीं मिली है। ऐसे में पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.