पीएम मोदी से सीएम रेवंत रेड्डी का सवाल, आप 75 की उम्र में रिटायर होने के लिए तैयार हैं?

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया क्या अब वो 75 की उम्र में रिटायर होने के लिए तैयार हैं? रेवंत रेड्डी कहा कि पीएम ने भाजपा में एक निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए रिटायर होने की उम्र 75 साल तय की है, क्या यह नियाम उन पर भी लागू होगा.

सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा, उन्होंने बीजेपी में एक निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए सेवानिवृत्ति की उम्र 75 वर्ष तय की है. इस तरह उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ जबरदस्ती फैसले लिए हैं. अब नरेंद्र मोदी 74 साल पार कर गए, एक साल और बचा है. मैं नरेंद्र मोदी से यही सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या आप 75 साल की उम्र में रिटायर होने के लिए तैयार हैं?

सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी से उनकी आर्थिक नीतियों पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, “मैं आपको एक बात याद दिलाना चाहता हूं. 1947 से 2014 तक, लगभग 67 सालों तक, 14 प्रधानमंत्रियों ने 55 लाख करोड़ रुपये उधार लिए हैं. पीएम मोदी ने 113 लाख करोड़ रुपये उधार लिए. उन्होंने इस देश को बर्बाद कर दिया. देश एक संकट झेल रहा है. इसलिए उन्हें जिम्मेदारी लेनी होगी. इसलिए वह जो भी दस्तावेज जमा कर रहे हैं, हम उन दस्तावेजों पर विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि वह चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.